Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Devara Box Office Day 3: 'स्त्री 2' के बाद चला 'देवरा' का सिक्का, पहले वीकेंड में छप्परफाड़ कमाई से बरपाया कहर

Send Push

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। फिल्म का पोस्टर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. वहीं फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने के बाद से अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 'देवरा' जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के साथ जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म है। फिल्म ने दो दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और तीसरे दिन फिल्म ने एक और आंकड़ा पार कर लिया.

image

बॉक्स ऑफिस पर 'देवरा' का कहर
अब तक श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 'देवरा' जैसी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के तूफान में उतरते ही इसकी कमाई इतनी बढ़ गई कि इसने 'स्त्री 2' के आधे रिकॉर्ड एक ही झटके में तोड़ दिए। देवरा फिल्म ने दुनिया भर में 145 करोड़ के साथ अपना खाता खोला। वहीं भारत में भी 'देवरा' ओपनिंग के मामले में कई बड़ी फिल्मों को मात दे रही है और अब इसके तीसरे दिन के आंकड़े भी आ गए हैं.

image

200 करोड़ की तरफ बढ़ी 'देवरा'
देवरा फिल्म को गोली की गति से चलते हुए देखा जा सकता है. पहले दिन 82.5 करोड़ रुपये कमाने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपये और तीसरे दिन यानी रविवार को 32.26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का कुल कलेक्शन 152.96 करोड़ हो गया है. 'देवरा' के तीन दिन में यह आंकड़ा छूने से यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

क्या है 'देवरा' की कहानी?
कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित 'देवरा' लोगों की तस्करी की कहानी है। समूह का नेतृत्व देवरा (जूनियर एनटीआर) करता है, जो भैरा (सैफ अली खान) और रायप्पा (श्रीकांत) के साथ मिलकर यह काम करता है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि तस्करी के हथियारों के कारण लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, तो वह कसम खाता है। इसे रोक

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now